बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को धमकी भरा मेल भेजने वाले शख्स की हुई पहचान, पाकिस्तान से भेजा गया था


Threat From Pakistan: पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को धमकी भरा मेल भेजने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है. पाकिस्तान के रहने वाले शाहिद हमीद नाम के अकांउट से गौतम गंभीर को मेल भेजा गया था. सांसद गौतम गंभीर समेत कुछ और लोगों को आतंकी संगठन के नाम पर धमकी भरा मेल मिला था. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने गुगल (google) से इस संबंध में जानकारी मांगी थी. गुगल ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक गौतम गंभीर को धमकी भरा मेल पाकिस्तान से भेजा गया है. 

पाक से भेजा गया गौतम गंभीर को धमकी भरा मेल

दिल्ली पुलिस को गुगल ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक गौतम गंभीर को धमकी भरा मेल पाकिस्तान के शाहिद हमीद नाम के अकांउट से भेजा गया है. आईपी एड्रेस भी पाकिस्तान का मिला है. मामले की जांच दिल्ली पुलिस की सेंट्रल डिस्ट्रिक के पास है. लेकिन दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल समेत कई एजेंसियां भी इस मामले में नजर बनाई हुई हैं.
गौतम ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी कि आईएसआईएस कश्मीर के नाम से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद बुधवार को उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई. 

गौतम गंभीर की सुरक्षा बढ़ाई गई

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पुलिस उपायुक्त (मध्य) को भेजी गई एक शिकायत में कहा गया कि मंगलवार को रात करीब नौ बजकर 32 मिनट पर गौतम गंभीर के आधिकारिक ईमेल आईडी पर ‘‘आईएसआईएस कश्मीर’’ की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली. अधिकारियों ने बताया कि ई-मेल में लिखा है, ‘‘हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे.’’ गौतम गंभीर ने शिकायत में, मामले का संज्ञान लेने, प्राथमिकी दर्ज करने और सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने का आग्रह किया था.

पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की ओर से गूगल को पत्र लिखकर उस ईमेल आईडी के संचालक समेत अन्य संबंधित जानकारी मांगी गई. जिससे कथित धमकी भरा संदेश भेजा गया. पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि शिकायत गंभीर के निजी सचिव गौरव अरोड़ा की ओर से राजेंद्र नगर थाने में बुधवार को दर्ज कराई गई. शिकायत मिलने के बाद जिला पुलिस ने गंभीर की निजी सुरक्षा और उनके राजेंद्र नगर इलाके में स्थित आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट देगा हजारों नए रोजगार, टैक्सी से लेकर मेट्रो और रेल तक की कनेक्टिविटी, पढ़िए पीएम मोदी की बड़ी बातें

Jammu Kashmir में आतंक समर्थकों पर एनआईए का शिकंजा, टेरर फंडिंग मामले में कई जगहों पर छापेमारी



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: