बिग बॉस 15ः निशांत भट्ट सिखा रहे हैं शमिता शेट्टी को चिल्लाने की सही टेक्निक, देखें वीडियो


Nishant Bhatt is teaching Shamita Shetty in Bigg Boss: बिग बॉस 15 (Bigg Boss) में अब तक कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा ही देखने को मिल रहा था. कभी जय भानुशाली (Jai Bhanushali) और प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच तो कभी दूसरे कंटेस्टेंट के बीच लेकिन इसी घर में कुछ मजेदार बातें भी होती रहती हैं. जो इस शो के दीवानों को खूब गुदगुदाती हैं. अब घर के अंदर ऐसा ही मजेदार किस्सा देखने को मिला है निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) अब शमिता शेट्टी के बीच. जहां निशांत शमिता को चिल्लाने की टेक्निक सिखाते नजर आ रहे हैं और शमिता हो गई हैं हंस-हंस कर बेहाल.  

निशांत ने सिखाई शमिता को टेक्निक
बिग बॉस के घर में एक चीज़ की सबसे ज्यादा जरुरत होती है और वो है सही सलामत गले की. ताकि जरुरत पड़ने पर अपनी आवाज ऊंची कर दूसरे की आवाज को दबाया जा सके. ये बात निशांत भट्ट से बेहतर और कौन समझ सकता है क्योंकि वो अक्सर घर में तेज आवाज में चिल्लाते नजर आते हैं. अब वही निशांत शमिता शेट्टी को चिल्लाने की टेक्निक सिखाते नजर आ रहे हैं. लेकिन शमिता हैं कि उनकी हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. आप भी देखिए ये मजेदार प्रोमो. 



वहीं इन दिनों घर में एक लव एंगल भी ईशान सहगल और माईशा अय्यर के बीच देखने को मिल रहा है. हालांकि  बिग बॉस के घर में जितनी तेजी से रिश्ते बनते हैं उतनी ही तेजी से टूट भी जाते हैं. बिग बॉस का इतिहास इसका गवाह है. यही बात ईशान और माईशा पर भी लागू होती है. रिश्ता अभी बना भी नहीं था कि दोनों के बीच बहस और नाराजगी भी शुरू हो गई है. एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दोनों बहसबाजी करते दिख रहे हैं. 



बिग बॉस 15 का खेल दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुका है और ये अभी से काफी मजेदार भी हो गया है. फिलहाल बिग बॉस ने घरवालों को एक मजेदार टास्क दिया है जिसक नाम है डाकूओं का कब्जा. इस टास्क को लेकर भी घरवाले और जंगलवासी भिड़ते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Disha parmar-Rahul vaidya Love Story: मुश्किल समय में साथ देने से होती है असली पार्टनर की सही पहचान: Disha Parmar

ये भी पढ़ेंः OTT Release Of Third Week: इस हफ्ते ओटीटी पर लगेगा मनोरंजन का तड़का, तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट समेत ये फिल्में होगी रिलीज

 

 



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: