पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत स्थिर, दिल्ली एम्स में इलाज जारी


Manmohan Singh Health Update: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार समेत कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

किसने क्या कहा?

एक सूत्र ने बताया, ”दो दिन पहले उन्हें बुखार आया था. बुधवार को चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों की देखरेख में उन्हें रखा गया है. चिंता की कोई बात नहीं है.” वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने ट्वीट किया, ”पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने और अच्छी सेहत की कामना करता हूं.” वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ”मनमोहन सिंह जी के जल्द और पूरी तरह स्वस्थ होने की कामना करती हूं.”

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, ”अस्पताल में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के बारे में जानकारी मिली. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. वह जल्दी ठीक हो कर घर आ जाएं.”  वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, ”पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के पूर्ण और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.”

एम्स का बयान

मनमोहन सिंह के भर्ती होने के बाद एम्स की ओर से बयान जारी किया गया. अस्पताल प्रशासन ने कहा, ”89 साल के कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री मनमोहन सिंह को बुखार के कारण दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया है. फिलहाल, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.” एम्स में भर्ती होने के बाद कई बीजेपी नेताओं ने भी उनके स्वस्थ होने की कामना की.

Pragya Thakur News: भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर महिला खिलाड़ियों के साथ खेलती नजर आईं कबड्डी, देखें VIDEO

Karnataka Politics: एक वीडियो की वजह से कर्नाटक कांग्रेस में कैसे हुआ बवाल, जानें?



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: